सड़क दुर्घटना में बीजेपी एमएलए लोकेंद्र सिंह की मौत।

हादसे के वक़्त विधायक बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे। यह हादसा इतना भीषण था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सीतापुर : बिजनौर जिले के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान की आज सुबह यहां पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। विधायक के साथ उनके दो सुरक्षाकर्मी की भी इस हादसे में ही मौत हो गई। इनके साथ ही ट्रक के खलासी की भी मौत हो गई। मृतकों की संख्या चार हो गई है। विधायक आज बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे।
सीतापुर में विधायक लोकेंद्र की गाड़ी एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी। कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान (45) समेत चार लोगों की मौत हो गई है।

मृतकों में विधायक के दो सुरक्षाकर्मी दीपक कुमार (30), बृजेश मिश्र (28) व ट्रक का खलासी भी शामिल हैं। इसके अलावा विधायक का ड्राइवर सचिन सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद डीएम डॉ. सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी भी जिला अस्पताल गए और डॉक्टर्स से जानकारी हासिल की। अब इमरजेंसी में रखे गए चारों शवों के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।

यह हादसा इतना भीषण था कि वहां विधायक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कार का ड्राइवर अभी भी फंसा हुआ है। वह जिंदा बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही मौकेपर पुलिस के आला अशिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे की सूचना पार्टी ऑफिस और लोकेन्द्र सिंह के परिवार के लोगों को दे दी गई है।

बिजनौर के नूरपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की सड़क दुर्घटना में मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि इस दुख की घड़ी में लोकेंद्र सिंह के परिवार के साथ खड़ा होने तथा हर संभव मदद देने को भी कहा है।