श्रीपद नाइक को सड़क दुर्घटना के एक महीने बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

पणजी, 24 फरवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के एक महीने बाद, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक को बुधवार को यहां के एक सरकारी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

राज्य के सर्वोच्च स्वास्थ्य सुविधा, गोवा मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. शिवानंद बंडोदकर ने पत्रकारों से कहा कि नाइक के घाव अच्छे से ठीक हो गए हैं और वह संसद के बजट सत्र में भाग लेने की स्थिति में हो सकते हैं, जोकि एक ब्रेक के बाद मार्च में आयोजित किया जाएगा।

बंडोदकर ने केंद्रीय मंत्री के छुट्टी के समय संवाददाताओं से कहा, वह अच्छी तरह से ठीक हो गए हैं। उनकी जांघ की हड्डी का फ्रैक्च र भी ठीक हो गया है। उन्हें आराम की जरूरत है, जिसे वह घर पर कर सकते हैं।

शीर्ष स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा, हम एक बार एक्स-रे करेंगे और उसकी स्थिति की जांच करने के बाद, हम उन्हें (संसद में भाग लेने के लिए) अनुमति देने पर विचार करेंगे। उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, वह इसमें शामिल हो सकते हैं, लेकिन हम केवल एक्स-रे जांच के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

नाइक अपनी पत्नी और एक सहयोगी के साथ 12 जनवरी को कार से उत्तर कन्नड़ जिले में एक प्राइवेट विजिट पर जा रहे थे। इस दौरान उनकी कार यल्लापुरा के पास पलट गई। दुर्घटना में उनकी पत्नी और एक सहयोगी की मौत हो गई।

नाइक को अस्पताल से बाहर निकालते समय पत्रकारों से बात करते हुए, केंद्रीय मंत्री के बेटे सिद्धेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को उनकी सहायता के लिए धन्यवाद दिया।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम