शिवाजीनगर में प्रिटिंग प्रेस में लगी भीषण आग, दो लोगों की झुलसकर मौत

पुणे : पुणेसमाचार
पुणे के शिवाजीनगर इलाके में एक निजी प्रेस व गोदाम में देर रात आग लगने की घटना घटी, इस घटना में दो लोगों को जलकर मौत हो गई. अग्निशामक दल को नागरिकों द्वारा रात 3 बजे आग लगने की जानकारी दी गई थी, अग्निशामक दल की 7 गाड़िया घटनास्थल पर आग बुझाने का काम कर रही है.

प्राप्त जानकारी अनुसार ऐसा अनुसान लगाया जा रहा है कि शायद आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी. दोनों मृत व्यक्तियों की शिनाख्त अबतक नहीं हो सकी है, क्योंकि दोनों पूरी तरह से जलकर खाक हो गए है. दोनों कामगार ही थे, रात के समय काम करने के बाद दोनों कामगार अंदर सोए हुए थे, प्रिंटिग प्रेस में दोनों फर्नीचर का काम कर रहे थे, काम करने के बाद दोनों वहां पर ही सोए हुए थे, अचानक भीषण आग लगने की वजह से दोनों अंदर ही झुलसकर मारे गए. दोनों की बॉडी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी है. अभी भी घटनास्थल पर आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.

अग्निशामक विभाग के वरिष्ठ अधिकारी प्रशांस रणपिसे द्वारा दी गई जानकारी अनुसार प्रिंट प्रेस के साथ तीन गोदाम में आग लगी है, जिसमें प्रिटिंग का सारा सामान रखा हुआ था. प्रिटिंग प्रेस के ऊपर के मंजिले (पोटमळा) में फर्नीचर का काम चल रहा था. रोज फर्नीचर का काम करने के बाद दोनों कामगार ऊपर सोते थे. अभी भी कूलिंग का काम चल रहा है. प्रिंट प्रेस किस का था और दोनों मृत व्यक्ति कौन है इसका पता अबतक चल नहीं सका है.

शिवाजीनगर में प्रिटिंग प्रेस में लगी भीषण आग, दो लोगों की झुलसकर मौत