शिवज्योत ले जा रहा ट्रक पलटा: 5 छात्रों की मौत; 25 घायल

महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में शिवजयंति के अवसर पर शिवज्योत लेकर जा रहा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ. कोल्हापुर में आज तड़के पुणे-बंगलूरु नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना में पांच विद्यार्थियों की मौत हुई है और इस घटना में 25 लोग घायल हुए हैं. यह सभी सांगली के वालचंद महाविद्यालय के छात्र हैं. प्राप्त जानकारी अनुसार ज्ञात हो कि पुणे-बंगलूरु नेशनल हाइवे के पास नागाव स्थित आंबेडकर नगर में आज सुबह 4.30 बजे के करीब यह भीषण सड़क दुर्घटना हुई.

शिवजयंति के अवसर सभी पन्हालया से सांगली में शिवज्योत लेकर जा रहे थे, वहां जाने के लिए ट्रक किया था. ट्रक में करीबव 40 विद्यार्थी थे. सांगली की ओर जाते समय सामने से आ रहे टूव्हीलर को टेक ओवर करते समय यह घटना घटी. इस सड़क दुर्घटना में ट्रक हाइवे पर पलटी हो गया. ट्रक के नीचे दबने से पांच विद्यार्थियों की मौत हो गई.

इस घटना में अरुण अंबादास बोंडे (उम्र 22), केतन प्रदीप खोचे (उम्र 21), प्रवीण शांताराम त्रिलोटकर (उम्र 23), सुमित संजय कुलकर्णी (उम्र 23) और सुशांत विजय पाटिल ऐसे मृत विद्यार्थियों नाम है. आसपास के ग्रामवासियों और पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर जाकर घायलों को तुरंत इलाज के लिए हॉस्पिटल में भरती कराया. घायलों का इलाज जारी है, जिसमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर है