शिल्पा शेट्टी न्यूट्रीशन ब्रांड की बनीं फिटनेस एंबेसडर

नई दिल्ली, 8 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को न्यूट्रीशन ब्रांड फास्ट एंड अप का फिटनेस एंबेसडर बनाया गया है।

इस पर शिल्पा का कहना है मैं हमेशा साफ और अच्छे न्यूट्रीशन में विश्वास करती हूं और मुझे यह देखना है कि फास्ट एंड अप न्यूट्रीशन और फिटनेस के लिए भारतीय बाजार में क्या लाता है। साथ ही कहा इस साझेदारी के साथ मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं और हमारा लक्ष्य है कि कैसे भारत को फिट और स्वस्थ बनाया जाए। यह पारिवारिक स्वास्थ्य में क्रांति लाएगा। जिसे हमारे देश को जरूरत है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने के लिए ब्रांड ने अपनी दैनिक प्रोटीन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्लांट प्रोटीन फॉर वुमेन भी लॉन्च किया।

फास्ट एंड अप के सीईओ और सह संस्थापक विजयराघवन वेणुगोपाल ने कहा हम इस अवसर पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ मिलकर खुश हैं जो एक फिटनेस आइकन हैं। इस साझेदारी से हम परिवार के लिए फिटनेस के महत्व पर जागरूकता बढ़ाने पर ध्यान देंगे और एक सक्रिय और फिट जीवन शैली का नेतृत्व करने के लिए लाखों भारतीयों को सशक्त बनाएंगे।

इसके अलावा, हम अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं के लिए फास्ट एंड अप प्लांट प्रोटीन लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। प्लांट प्रोटीन फॉर वुमेन अश्वगंधा और तुलसी के अर्क की तरह जड़ी-बूटियों से बना है जिससे चिंता कम होती है, तनाव कम होता है । इसमें 100 प्रतिशत शाकाहारी तत्व जैसे प्रोटीन ब्लेंड, सुपर स्किन ब्लेंड, स्ट्रेस मैनेजमेंट ब्लेंड और डाइजेस्टिव एंजाइम ब्लेंड हैं जो महिलाओं की प्रोटीन आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करेगा।

–आईएएनएस

एचके/जेएनएस