शिल्पा शेट्टी ने किराना बचत को नहीं क्यों कहा?

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। चाहे वह शानदार रसोई व्यंजन हो, जरूरी पीछे बगीचे का ज्ञान, या पावर योग पंच, शिल्पा शेट्टी ने साबित कर दिया है कि स्वाद और स्वास्थ्य से भरपूर पोषण के मामले में वह कभी गलत नहीं हो सकती हैं। लेकिन, जब उनके देवर 100 रुपये की बचत के साथ किराने का सामान मंगवाते हैं तो वह क्या करती हैं?

इन दिनों बीएल एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा नरिश चक्की फ्रेश आटा विद एक्स्ट्रा चोकर के लिए एक हास्य टेलीविजन विज्ञापन में दिखाया गया कि शेट्टी आधुनिक भारतीय महिला के ज्ञान को दर्शाती हैं, खासकर जब यह परिवार के लिए स्मार्ट विकल्प बनाने के बारे में हो। अपने सिग्नेचर कॉमिक अंदाज में, बॉलीवुड डीवा अपने जीजा को दिलचस्प दो बातें ²ष्टिकोण के साथ साधारण खाद्य उत्पादों को चुनने के परिणामों के बारे में शिक्षित करती हैं।

गुलाबी कुर्ता में पारंपरिक रूप से और सुरुचिपूर्ण ढंग से सजे, फिटनेस आइकन अपने परिवार को आटा या आटा ऑर्डर करते समय बड़ी तस्वीर देखने के लिए आश्वस्त करके डाइनिंग टेबल टॉक को एक पायदान ऊपर ले जाती है। नरिश विज्ञापन में भाभी के प्यारे अवतार में, वह यह संदेश देती है कि हम वही हैं जो हम खाते हैं; और प्रतिरक्षा बाजार की अलमारियों से कुछ भी खाने से नहीं बनती है।

जब स्वस्थ भोजन विकल्पों की बात आती है, तो बेहतर चुनने के महत्व को समझाने के लिए फिटनेस आइकन से बेहतर कोई नहीं है। यह टीवीसी तीन की श्रृंखला में पहला है और लॉन्च होने के दो सप्ताह के अंदर यूट्यूब पर लगभग 1.4 मिलियन बार देखा गया।

शिल्पा शेट्टी का फिटनेस मंत्र? साधारण छोड़ो, पोषण चुनो। आश्वस्त नहीं? इस इन्फोटेनिंग टीवीसी में डीवा आपको खुद ही मना लें।

टीवीसी लिंक- एचटीटीपीएस://डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटकॉम/वॉच?

वी=एफवाईएमडीओ5एमटीएनएम0शिल्पा शेट्टी द्वारा प्रशंसापत्र –

एचटीटीपीएस://यूट्यूब.बीई/वीजेडएएक्स3सीजीएवाईबीआई

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम