शिरूर पुलिस ने जप्त कि अवैध गुटखे से भरा ट्रक

इस कारवाई में 30 लाख का गुटखा जप्त किया गया है

पुणे समाचार ऑनलाईन

शिरुर : शिरूर पुलिस की टीम ने तीस लाख रुपये की गुटखा से भरा ट्रक पकड़ा है । शिरूर पुलिस थाने के पुलिस उपनिरीक्षक एसएस वाघमोडे के साथ उनकी टीम सोमवार देर रात 11 बजे घूम रहे थे । उसी दौरान उन्हें जानकारी मिली की इस रास्ते एक तंबाकू पदार्थ से भरा ट्रक चॉफ़ुला-शिरूर सड़क की ओर आ रही है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को इस ट्रक के आने की सुचना पहले ही मिल चुकी थी इसलिए उन्होंने इसके लिए जाल बिछाया और जब वो ट्रक सामने आयी तब वाहन चालक भयभीत होकर ट्रक को भगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस दल ने दो किलोमीटर (एमएच-21×7740) तक ट्रक का पीछा किया और उस ट्रक को और वाहन चालाक के साथ धर दबोचा । इस दौरान, ट्रक का निरीक्षण करने पे ट्रक गुटखा से भरा हुआ पाया गया। आज मंगलवार (दि .6) को सुबह को ट्रक खाद्य और दवा प्रशासन विभाग के हवाले कर दिया गया है । इस जिला में यह सबसे बड़ी कार्रवाई हुई है, शिरूर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र कुंटे की मार्गदर्शक में पुलिस रविंद्र पाटमास, पुलिस नाईक बालासाहेब हराळकर की टीम ने किया है।

जानकारी के अनुसार ,ट्रक में 1 लाख 43 हजार रुपये की तंबाकू, 28 लाख 80 हजार रुपए का पान मसाला पाया गया है, इस मामले में शिरुखन मुस्तफा खान, ज़ाहिद कुतुबुद्दीन शेख (औरंगाबाद) दोनों को हिरासत में ले लिया गया है । और अभी आगे की कार्रवाई शुरू है।