शाहीनबाग को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा ‘तौहीनबाग’

नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)| नागरकिता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच एक और विवादास्पद वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विटर पर साझा करते हुए पूछा है कि “अगर ये वीडियो देश विरोधी नहीं है तो क्या है?” संबित पात्रा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है, “दोस्तो, शाहीनबाग की असलियत देखें। वीडियो में कहा जा रहा है कि असम को इंडिया से काटकर अलग करना हमारी जिम्मेदारी है।”

वीडियो का कंटेट बताते हुए संबित ने कहा कि इसमें एक शख्स कह रहा है कि पटरी पर इतना मलबा डालो कि इंडिया की फौज असम जा न सके। अगर ये देश का विरोध नहीं है तो क्या है।

इस वीडियो को साझा करने के तुरंत बाद दिल्ली भाजपा कार्यलय में संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और वहां भी वीडियो जारी किया। संबित ने कहा, “शाहीनबाग में जिस प्रकार की बातें हो रही हैं, उसे दिशाहीन बाग कहना चाहिए। दिशाहीन बाग क्या, तौहीनबाग कहना चाहिए। संबित पात्रा ने कहा कि ये हिंदुस्तान की स्वतंत्रता को तौहीन के रूप देखता है।” उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की स्वतंत्रता को खत्म करने के लिए यहां साजिश रची जा रही है।