वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय टीम घोषित की

किंग्स्टन, 12 अगस्त (आईएएनएस)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के चयन पैनल ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम में ऑफ स्पिनर रोस्टन चेज को चुना है। .

चेस ने अब तक 35 टेस्ट मैचों में 69 विकेट लिए हैं। दो मैचों की टेस्ट सीरीज गुरुवार से 16 अगस्त और 20-24 अगस्त तक सबीना पार्क में खेली जाएगी।

इससे पहले सोमवार को वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। उन 17 सदस्यों में से शामरा ब्रूक्स, राखीम कॉर्नवाल, जहमार हैमिल्टन और केमर होल्डर को ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में नामित किया गया है।

यह सीरीज वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के लिए नए आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) चक्र की शुरूआत है। दोनों टीमें पिछले डब्ल्यूटीसी चक्र में क्रमश: 8वें और छठे स्थान पर रहीं। मौजूदा फॉर्म में पाकिस्तान ने अपने आखिरी चार टेस्ट जीते हैं। दूसरी ओर, वेस्टइंडीज को अभी तक अपने पिछले चार टेस्ट मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं की है।

पूरी टीम: क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान), नक्रमाह बोनर, रोस्टन चेज, जोशुआ डा सिल्वा, जेसन होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, काइल मेयर्स, कीरन पॉवेल, केमार रोच, जेडन सील्स और जोमेल वारिकन .

रिजर्व : शमारह ब्रूक्स, राखीम कॉर्नवाल, जहमार हैमिल्टन और केमर होल्डर

–आईएएनएस

जेएनएस