वेंकैया ने खेत में काम कर रहे तमिलनाडु सीएम की तस्वीर पोस्ट की

नई दिल्ली, 20 जनवरी (आईएएनएस)| उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें मुख्यमंत्री अपने हाथ में दरांती पकड़े हुए हैं और खेत में काम कर रहे हैं। नायडू ने अपनी जड़ों को नहीं भूलने के लिए पलनीस्वामी की तारीफ की है।

उपराष्ट्रपति ने कृषि को लाभदायक बनाने की आवश्यकता पर जोर देते हुए लिखा, “सभी को कृषि को लाभदायक और टिकाऊं बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह समय की जरूरत है।”

उपराष्ट्रपति ने रविवार को ट्वीट किया, “तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडापड्डी के. पलनीस्वामी को खेत में किसान के रूप में काम करते देख बहुत खुशी हुई, जो अपनी जड़ों को नहीं भूले हैं। यह प्रतीकात्मक हो सकता है, लेकिन यह लोगों को प्रेरित करता है। सभी को कृषि को लाभदायक और टिकाऊं बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। यह समय की जरूरत है।”

उपराष्ट्रपति के ट्विटर पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पलनीस्वामी ने उन्हें कृषि के विकास और निचले तबके के लोगों के उत्थान पर अधिक ध्यान देने का आश्वासन दिया।

पलनीस्वामी ने कहा, “मैं भारत के उपराष्ट्रपति महामहिम श्री वेंकैया नायडू जी के शब्दों के लिए बहुत आभारी और प्रोत्साहित हूं। मैं कृषि के विकास और निचले तबके के लोगों के उत्थान के लिए और अधिक ध्यान देने का आश्वासन देता हूं।” पोस्ट का 14 हजार रीट्वीट किया गया और 67 हजार लाइक्स मिले।

एक यूजर ने टिप्पणी की, “हर मायने में एक जमीनी कार्यकर्ता, सर। हमारे देश में सबसे अच्छे प्रशासित राज्यों में से एक के मुख्यमंत्री के रूप में अपनी सादगी, कड़ी मेहनत और कर्तव्यनिष्ठा के साथ, उन्होंने ईमानदारी से तमिलनाडु और भारत को बुलंदियों पर ले जाने की अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है। हमारा नेतृत्व करने के लिए उनके जैसे और लोगों की जरूरत है।”

एक पोस्ट में लिखा गया, “यह आज के दिन का खास ट्वीट है। धन्यवाद सर। हमें अपने किसानों पर बहुत गर्व है..तमिलनाडु के मुख्यमंत्री।”