वीवो एक्स60 प्रो प्लस फ्लैगशिप के बीच मोबाइल फोटोग्राफी को फिर से सशक्त बनाता है

नई दिल्ली, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। भारत में पेशेवर स्तर की मोबाइल फोटोग्राफी के मामले में वीवो ने बुलंदियों को छुआ है। वीवो के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स ने फोटोग्राफी के क्षेत्र में एक अमिट छाप छोड़ी है।

आईडीसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन ब्रांड 2020 में 18 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ श्याओमी और सैमसंग के बाद भारत में तीसरे स्थान पर रहा। कंपनी अब तीन प्रमुख डिवाइस के साथ अपनी फ्लैगशिप एक्स60 सीरीज भारत लेकर आई है। इसका एक्स60 प्रो प्लस कैमरा प्रेमियों (विशेषकर जिम्बल स्थिरीकरण 2.0 प्रौद्योगिकी) के लिए कंपनी की मौजूदा इमेजिंग प्रौद्योगिकियों को फिर से परिभाषित करने का दावा करता है।

6.56 इंच, 12 जीबी प्लस 256 जीबी वैरिएंट एक्स60 प्रो प्लस की कीमत 69,990 रुपये निर्धारित की गई है और यह उद्योग की अग्रणी जीस इमेजिंग सिस्टम अल्ट्रा-वाइड जिम्बल कैमरा प्रदान करता है, जिससे आप गतिशील मोड में भी स्पष्ट तस्वीर का आनंद उठा सकते हैं।

इसके अतिरिक्त एक्सट्रीम नाइट विजन 2.0 आपको एक टैप के साथ रात के लाखों शेड्स को रिक्रिएट करने में मदद करेगा।

एक्स60 प्रो प्लस चार रियर कैमरों (50 मेगापिक्सल प्लस 48 मेगापिक्सल प्लस 32 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल) के साथ क्वाड-कैमरा डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

एक्स60 प्रो प्लस में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि सामान्य से मध्यम प्रकाश की स्थिति में भी बेहतरीन सेल्फी लेने में सक्षम है।

वीवो एक्स60 प्रो प्लस एक बेहतर अनुभव के लिए नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलता है। यह गेमिंग, स्ट्रीमिंग या सोशल मीडिया के उपयोग के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

55 वॉट फ्लैशचार्ज तकनीक के साथ 4200 एएएच की बैटरी, डिवाइस को जल्द चार्ज करने में मदद करती है।

निष्कर्ष के तौर पर कहा जाए तो अगर आप एक शौकिया या प्रो-ग्रेड फोटोग्राफर हैं, तो डिवाइस आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

–आईएएनएस

एकेके/एसजीके