विधानसभा चुनाव से पहले दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे नड्डा

तिरुवनंतपुरम, 3 फरवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा बुधवार को राज्य के विधानसभा चुनाव से पहले दो दिवसीय दौरे पर केरल की राजधानी पहुंचे। केरल में अप्रैल महीने में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

नड्डा चुनाव में पार्टी के लिए रणनीति विकसित करने के लिए वरिष्ठ भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) नेताओं के साथ बैठक सहित कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 2016 के चुनावों में भाजपा पहले से ही निमोम में अपना खाता खोल चुकी है और पार्टी न्यूनतम 10 से 15 सीटें जीतना चाहती है।

यही नहीं, ऐसी भी संभावनाएं हैं कि पार्टी अप्रत्याशित रूप से प्रदर्शन करते हुए और अधिक सीटें जीतने में भी कामयाब हो जाए। पार्टी द्वारा किए गए एक हालिया सर्वेक्षण में पाया गया है कि वह राज्य में न्यूनतम 10 सीटें जीत सकती है और अगर वह सभी सामाजिक और राजनीतिक कोणों को ध्यान में रखते हुए एक जमीन पर एक अच्छी लड़ाई लड़ती है तो पार्टी 25 सीटों पर भी जीत दर्ज कर सकती है।

नड्डा व्यापारिक नेताओं और राजधानी के अभिजात वर्ग के साथ रात्रिभोज की बैठक में भाग लेंगे। नड्डा मोदी सरकार को लेकर प्रतिक्रिया प्राप्त करेंगे और इसके साथ ही राज्य के सामने जो ज्वलंत मुद्दे हैं, उन पर भी चर्चा होगी।

आरएसएस नेतृत्व और गठबंधन सहयोगियों के साथ बातचीत के दौरान राज्य पार्टी नेतृत्व नड्डा को प्रदेश में पार्टी द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों के बारे में भी जानकारी देगा।

नड्डा गुरुवार को पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होने के लिए त्रिशूर जाएंगे। वह गुरुवार को बाद में दिल्ली लौट जाएंगे।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम