विक्की डोनर टर्न 9 :आयुष्मान अभी भी रिलीज डे रश महसूस कर सकते हैं

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म विक्की डोनर नौ साल पहले आज के दिन ही रिलीज हुई थी, अभिनेता आज भी उस दिन को महसूस कर सकते है।

आयुष्मान ने कहा, भले ही नौ साल हो गए है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे कि कल की ही बात हो। मैं अभी भी नौ साल पहले रिलीज होने वाले दिन को महसूस कर सकता हूं। मुझे स्टोरी पर भरोसा था, लेकिन दर्शकों की इस तरह की प्रतिक्रिया अंदाजा मुझे नहीं था।

उन्होंने कहा मुझे अपने परिवार और दोस्तों के सभी फोन कॉल याद हैं, कैसे वे मुझे बता रहे थे कि दर्शक मेरा स्वागत करेंगे क्योंकि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। मैं एक बाहरी व्यक्ति था जो अपना भाग्य लिखना शुरू कर रहा था और मैं रोमांचित था। मैं विक्की डोनर का बहुत एहसानमंद हूं।

आयुष्मान ने अपनी पहली फिल्म और उसकी सफलता का श्रेय निर्देशक शुजीत सरकार को दिया।

आयुष्मान ने कहा एक अभिनेता के रूप में शूजीत सरकार ने मुझ पर विश्वास किया। मैं (निर्माता) रोनी लाहिड़ी और (लेखिका) जूही चतुवेर्दी पर भी एहसानमंद हूं। यह एक ऐसी फिल्म थी जो भारत में सिनेमा की भाषा को बदलने की कोशिश कर रही थी ,और मुझे इसका हिस्सा होने पर बहुत गर्व है।

अभिनेता का कहना है कि विक्की डोनर की सफलता ने उन्हें बताया कि दर्शक स्क्रीन पर एक नया नायक देखना चाहते हैं।

यह एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे सपने देखने, साहसिक होने के लिए, स्टोरी के बारे में साहसपूर्ण और जोखिम भरा होने के लिए कहा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह बताई कि दर्शक स्क्रीन पर हीरो का एक अलग रूप देखना चाहते हैं। वे कुछ वास्तविक, भरोसेमंद चाहते हैं और अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं।

अभिनेता ने कहा कि विक्की डोनर की सफलता ने उन्हें भूमिका की पसंद के साथ इंड्रस्टीज में अपने पसंद की कहानी और रोल करने में मदद की है।

–आइएएनएस

एमएसबी/एएनएम