वायसीएम में पकडा गन मॅन, लेकींन पिस्टल निकला नकली

पिंपरी चिंचवड़ : पुणे समाचार
पिंपरी चिंचवड के वायसीएम अस्पताल में पुलिस ने एक शख्स को पिस्टल के साथ हिरासत में लिया हैं। इस घटना से मनपा के अस्पताल काफी देर तक लोग डरे हुए थे। यह घटना रात 9 बजे के करीब घटी हैं। लेकिन छानबीन के दौरान पिस्टल नकली होने की जानकारी सामने आई हैं। हिरासत में लिए गए व्यक्ति के जामच करने के बाद उसे छोड़ दिया गया।

पुलिस की जकमच विभाग के दो अधिकारियों को सूत्रों द्वारा खबर मिली थी के एक शख्स मनपा के वायसीएम अस्पताल में आने वाला हैं। तुरंत पिंपरी स्टेशन के पुलिस घटनास्थल पर देखिक हुए। जाल बिछाकर उस शख्स का इंतजार करते रहे। रात के 9 बजे के करीब एक शख्स को शक की बुनियाद पर हिरासत में लिया गया। उस व्यक्ति ने भागने की कोशिश की महर पुलिस ने उसे धरदबोचा। उस व्यक्ति से पिस्टल भी बरामद हुई। लेकिन वो पिस्टल नकली होने की जानकारी छानबीन में उजागर हुई। इस घटना से अस्पताल में।कुछ देर के लिए लोगो में डर का माहौल था। पुलिस ने जब उस व्यक्ति को हिरासत में लिया तब वो नशे की हालत में था। लेकिन नकली पिस्टल होने की वजहसे उसे छानबीन कर छोड़ दिया गया।
पिंपरी चिंचवड़ शहर मनपा का यह अस्पताल है। जहां हमेशा भीड़ रहती है। ऐसे घटनाओ सें वायसीएम अस्पताल के पुलिस और सुरक्षा को लेकर काफी सवाल खड़े हुए हैं।