वरुण शर्मा: अभिनय आपको अपने आसपास के लोगों के करीब लाने में करता है मदद

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। टीवी अभिनेता वरुण शर्मा का कहना है कि अभिनेता बनने के बाद वह अपने आसपास के लोगों को बेहतर तरीके से जानने लगे हैं, क्योंकि उन्होंने लगातार सभी पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

अभिनेता, जल्द ही आपकी नजरों ने समझा में एक नेत्र रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, कहते हैं कि उन्हें अभिनय करना पसंद है क्योंकि इससे उन्हें विभिन्न भूमिकाएं निभाने में मदद मिलती है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि अभिनेताओं के रूप में, आपको हर दिन कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाने को मिलती हैं, मुझे यह बहुत रोमांचक लगता है। एक अभिनेता के रूप में, यह रोमांचकारी है कि आप स्क्रीन पर इतने सारे जीवन जी सकते हैं। यह आपको खुद को बेहतर तरीके से जानने में भी मदद करता है, जैसे अगर आप बहिमुर्खी हैं, लेकिन आप पर्दे पर भी अंतमुर्खी की भूमिका निभा सकते हैं और इसके विपरीत भी। मुझे लगता है कि पेशा आपको अपने आसपास के लोगों के करीब आने में मदद करता है क्योंकि आप उनसे समझना, देखना और सीखना शुरू करते हैं।

शो में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वरुण कहते हैं कि दर्शकों को उनके और नंदिनी के बीच एक अलग तरह की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, जिसे ऋचा राठौर ने निभाया है।

तुझसे है राब्ता शो में आखिरी बार नजर आए अभिनेता ने कहा, मैं नंदिनी के बचपन की सबसे अच्छी दोस्त की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक नेत्र रोग विशेषज्ञ है। जैसा कि दर्शन अंधा है, उसे नंदिनी के साथ मेरे बंधन से जलन होगी। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम