वरुण धवन ने मसाला मूवी को लेकर ट्रोल का दिया करारा जवाब

मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)| वरुण धवन ने मसाला मूवी करने को लेकर उनकी आलोचना करने वाले एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया और एक छोटी सी सलाह भी दी। यह तब शुरू हुआ जब वरुण ने फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स : हॉब्स एंड शॉ की तारीफ की।

वरुण ने ट्वीट किया, “‘हॉब्स एंड शॉ’ देखी। एक बेहतरीन सिनेमा देखने को मिला। रॉक ने इसमें जान डाल दी। लंदन का पीछा करने वाला सीन सबसे बेहतरीन है।”

जल्दी ही एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, “हॉलीवुड फिल्मों की तारीफ करने और अमेरिकी लोगों को हमारे रुपये देने से अच्छा है कृपया हमारी फिल्मों को आगे बढ़ाओ और जैसी मसाला मूवी आप करते हो उसे करना छोड़ दो। जिनमें कुछ अच्छा देखने को मिले वह फिल्मे करें। और हां, बॉलीवुड की उन फिल्मों की तारीफ करें, जिनकी कहानी अच्छी होती है, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाती।”

वरुण ने ट्रोल के जवाब में कहा, “शायद जब आप लोगों को सलाह देने की कोशिश कर रहे थे, आपको अपने अकाउंट की प्रोफाइल पिक्चर हैरी पॉटर की नहीं लगानी चाहिए थी। क्या करोगे बेटा, अब सोने चले जाओ।”

इसीबीच, वरुण द्वारा फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स : हॉब्स एंड शॉ को पसंद किए जाने पर रेसलर-अभिनेता-निमार्ता ड्वेन जॉनसन ‘द रॉक’ ने खुशी जाहिर की और कहा कि बॉलीवुड का अभिनेता महान है।

उन्होंने ट्वीट किया, “मुझे खुशी है ब्रदर कि तुम्हें फिल्म अच्छी लगी। तुम महान हो।”