लड़की ने ठुकराया प्यार का प्रस्ताव, सोशल मीडिया पर कर दिया बदनाम

पुणे – लड़की ने अपने ही साथ पढ़नेवाले युवक का प्यार का प्रस्ताव ठुकराया तो युवती को सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया, पुणे के कात्रज इलाके में रहनेवाली युवती के साथ यह घटना घटी, इस मामले में स्वर्गेश भरत फुलपगारे नाम के शख्स खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार युवती धुले में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए गई थी, इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान संबंधित आरोपी ने युवती से अपने प्यार का इजहार किया था.

युवती ने युवक के प्यार के प्रस्ताव को ठुकराया दिया था. इस बात से खफा होकर युवक ने युवती के नाम का फेसबुक पर फर्जी अकाउंट तैयार किया और युवती के दोस्तों और रिश्तेदारों को फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजकर उनके साथ अश्लील चैट किया और अश्लील फोटो भेजकर युवती को बदनाम करने की साजिश रची.

फर्जी अकाऊंट से अश्लील चैट और फोटो आने की वजह से युवती के रिश्तेदारों और दोस्तों ने इस बात की शिकायत की. युवती ने तुरंत इस बात की शिकायत भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में की. पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी कि युवती के ही कॉलेज का एक युवक उसे बदनाम करने के लिए फर्जी अकाऊंट से सभी से अश्लील चैट कर रहा है. युवक के खिलाफ भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.