लग्जरी बस के अंदर मासूम के साथ बलात्कार

कोलकाता:

कोलकाता शहर के एक पार्किंग में खड़ी एक लग्जरी बस के अंदर तीन वर्षीय लड़की के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपी प्राइवेट बस में हेल्पर का काम करता है।

कोलकाता के कैनाल रोड पर स्थित एक पार्किंग में लग्जरी बस खड़ी थी, उसी के आसपास पीड़िता खेल रही थी। तभी बस के हेल्पर शेख मुन्ना (45) ने उसे अंदर खींच लिया। बस का दरवाजा बंद करके उसका यौन शोषण करने की कोशिश करने लगा। इस घटना को पीड़िता की बहन ने देख लिया।

उसने तुरंत अपने बड़े भाई को सूचित किया। दोनों बस के पास पहुंचे। लेकिन उनसे दरवाजा नहीं खुल पाया। उसके बाद वे अपनी मां के पास पहुंचे और दर्दनाक दास्तान बयां की , मां ने तुरंत पड़ोसियों की सूचित किया और वे लोग बस के पास आए। दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। देखा कि पीड़िता खून से लथपथ पड़ी हुई है।

पीड़िता की हालत देखकर लोगों के होश उड़ गए। उसे आनन-फानन में आरजी कर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मेडिकल कॉलेज के प्रमुख सुधोधन बल्बबायल ने बताया कि पीड़िता की हालत स्थिर है। उसका इलाज जारी है। लोगों ने आरोपी हेल्पर को दबोच लिया, उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

मेडिकल रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के आधार पर यह तय किया जाएगा कि पीड़िता के साथ रेप हुआ है या नहीं। फिलहाल आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच जारी है।