रोहित वर्मा ने दोस्त निशा रावल के ट्रोलर्स पर पलटवार किया

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर रोहित के वर्मा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी करीबी दोस्त और अभिनेत्री निशा रावल के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है। निशा ने अपने पति अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा और अन्य आरोप लगाए हैं।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर निशा को निशाना बनाने वाले ट्रोल्स पर पलटवार करते हुए उनसे पूछा कि क्या वे शारीरिक शोषण या घरेलू हिंसा का समर्थन करते हैं?

रोहित ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, निशा आसान और सौहार्दपूर्ण तरीके से समाधान खोजने में विश्वास करती है। मैंने उसके जीवन के उतार चढ़ाव देखे हैं। किसी भी परेशानी में वह हमेशा अपने चेहरे पर एक अतिरिक्त मुस्कान बनाए रखती है। इस बार वह गुस्से में है। क्योंकि जिसने उसे शारीरिक रूप से प्रभावित किया है उसके इस कृत्य को सही नहीं ठहरा सकता है।

उन्होंने आगे कहा, उन लोगों के लिए जो बिना ज्ञान के पक्ष लेते हैं, समझें कि किसी भी व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति को गलत इरादे से छूने या उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने का अधिकार नहीं है जो मानसिक आघात का कारण बनता है। यदि आपको अभी भी यह बुनियादी समझ नहीं है, तो आप अपनी मां से पूछना चाहिए कि इंसान कैसे बनें।

उन्होंने कहा, जो लोग निशा को ट्रोल कर रहे हैं वे नफरत से भरे है मैं उनसे एक बस एक साधारण सवाल पूछना चाहता हूं कि आपको अपनी आत्माओं का जवाब दें कि क्या आप शारीरिक शोषण (घरेलू हिंसा) के पक्ष में हैं?

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेता करण मेहरा पर उनकी पत्नी, अभिनेत्री निशा रावल ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर रखने, उनके गहने लेने और उनकी पिटाई करने का आरोप लगाया है। घरेलू लड़ाई को लेकर निशा की शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। बाद में मेहरा को मंगलवार सुबह जमानत दे दी गई।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस