रूममेट्स को सबक सिखाने के लिए चुरा लिया लैपटॉप और कैमरा

रूममेट्स को सबक सिखाने के लिए चुरा लिया लैपटॉप और कैमरा

–    बाजार में बेचने से पहले ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

–    शख्स के पास पुलिस ने जब्त किया लैपटॉप और कैमरा

पुणे –  रूममेट्स को सबक सिखाने के लिए लैपटॉप और कैमरा चोरी करनेवाले शख्स को भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन ने गिरफ्तार किया है. चुराया हुआ सामान बाजार में बेचने से पहले ही पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास चाइनीज कंपनी का लैपटॉप, वीवो कंपनी का लैपटॉप, कैनन कंपनी का कैमरा व कैनन कंपनी का लेंस से जब्त किए हैं.

 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार लैपटॉप और कैमरा चोरी करने के मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन ने ओंकार बबन ढगे (उम्र 20, निवासी आंबेगांव, मूल निवासी जुन्नर) को गिरफ्तार किया है. ओंकार बबन ढगे ने एनिमेशन क्षेत्र में अपना शिक्षण पूर्ण किया है. पुणे में किसी कंपनी में एनिमेशन क्षेत्र में ही इंटर्नशिप करने आया था, आंबेगांव में रूम लेकर अपने कुछ दोस्तों के साथ रूम शेयर करके रहता था, दोस्तों के बीच हंसी मजाक में ओंकार बबन ढगे का अपने रूममेट्स के साथ झगड़ा हो गया था. अपने दोस्त को सबक सीखने के लिए ओंकार ने अपने रूमपार्टनर का लैपटॉप और कैमरा चोरी कर लिया था. चोरी किया हुआ माल वो बाजार में बेचने जा रहा था, पर इससे पहले ही भारती विद्यापीठ पुलिस को इसकी भनक लग गई थी.

 

पुलिस को गुप्त खबरी द्वारा जानकारी मिली थी कि एक शख्स बेचने आनेवाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी के पास 1 लाख 30 हजार रूपए कीमत का माल जब्त किया है. यह कारवाई भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर कमलाकर ताकवले, पुलिस इंस्पेक्टर (क्राइम) राजकुमार वाघचवरे के मार्गदर्शन में जांच दल के पुलिस सब इंस्पेक्टर दत्ताजीराव मोहिते, पुलिस कर्मचारी अमोल पवार, कुंदन शिंदे, प्रणव संकपाल, कृष्णा निढालकर, सरफराज देशमुख, उज्वल मोकाशी, अभिजीत रत्नपारखी, महेश मंडलिक, गणेश चिंचकर, शिवदत्त गायकवाड ने की है.