राज कुंद्रा ने पहली पत्नी पर लगाया शादी के दौरान अफेयर चलाने का आरोप

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। मशहूर बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने दिए एक इंटरव्यू में दावा किया है कि उनकी पहली पत्नी कविता का उनकी बहन के पति यानि कि जीजा के साथ अफेयर था और इसी को उन्होंने दोनों के अलग होने और तलाक का कारण बताया।

कुंद्रा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, मैं, मेरे पापा, मेरी मां और बहन हम सभी एक घर में रह रहे थे। मेरे जीजा भी उसी घर में रहते थे, जो भारत से यूके में पांव जमाने के लिए आए थे। वह (उनकी पहली पत्नी) मेरे जीजा के काफी करीब आ गई थी और जब भी मैं बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाता था, वह उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताती थी। मेरे परिवार के कई सदस्यों और यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी लगा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने कभी यकीन नहीं किया। मैंने कभी उस पर शक नहीं किया।

वह आगे कहते हैं, मेरी पत्नी और मेरे जीजा वंश दोनों अक्सर बाहर जाते थे, एक ही कमरे में बैठे रहते थे वगैरह। मुझे लगता है कि इन्हीं सबसे मेरी बहन को शक हुआ होगा।

कुंद्रा की तरफ से ये आरोप कविता का एक पुराना इंटरव्यू वायरल होने के बाद आया है, जहां वह शिल्पा शेट्टी पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं।

–आईएएनएस

एएसएन/एएनएम