रविवार पेठ में दिनदहाड़े हुए लूट की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद

पुणे : पुणे में रविवार पेठ स्थित पायल गोल्ड दुकान में दिनदहाड़े लूट की घटना घटी, इस घटना का वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पांच लोग प्लानिंग करके दुकान में दाखिल होते हैं और कोयते की धार पर दुकान से कीमती जेवरात, सोने के सिक्के और नकद लूट के फरार हो जाते हैं. वीडियो में पांच लोग लूट का सामान लेकर भी फरार होते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह घटना जहां घटी, उसके कुछ ही दूरी पर रविवार पेठ पुलिस चौकी है. पुलिस के नाक के नीचे पांच लोग आते हैं और लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. पायल गोल्ड दुकान गोल्ड ट्रेडिंग की दुकान है.

रविवार पेठ में दिन दहाड़े सराफा दुकान में घटी लूट की वारदात

प्राप्त जानकारी अनुसार यह घटना दोपहर 3.20 बजे के करीब घटी, पांच लोग पैदल इस दुकान में दाखिल होते हैं और दुकान का शटर बंद करके घटना को अंजाम देते हैं. घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार होते समय दो कोयता फेंककर गली के अंदर ही अंदर से कुछ ही पल में फरार हो जाते हैं. इस लूट की वारदात में लुटेरों ने 400 से 500 गोल्ड के सिक्के और 30 हजार रूपए कैश चोरी करके फरार हो गए हैं.

इस दुकान में मुंबई से गोल्ड लाया जाता था और गोल्ड के सिक्के और गहने बनाने का काम किया जाता था. बहुत ही तंग गली में यह दुकान है, आसपास काफी घनी बस्ती होने के बावजूद लुटेरे ने बहुत ही शातिर दिमाग से इस घटना को अंजाम दिया है. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

रविवार पेठ में दिन दहाड़े सराफा दुकान में घटी लूट की वारदात