योगी का ऐलान यूपी की तर्ज पर बंगाल में बनेगा एंटी रोमियो स्क्वायड

हुगली, 8 अप्रैल(आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा सरकार बनने के बाद यूपी की तरह बंगाल में भी एंटी रोमियो स्क्वायड बनाने का ऐलान किया।

मुख्यमंत्री योगी ने गुरुवार को हुगली और हावड़ा में एक के बाद एक तीन बड़ी जन सभाएं कीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उनकी शिक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। मुझे पता चला है कि जब बहन, बेटियां स्कूल, कॉलेज जाती हैं तो गुंडे उन पर छींटाकशी करते हैं। यहां सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की तर्ज पर एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर इस पर लगाम लगाएंगे।

मुख्यमंत्री ने ममता पर सीधा हमला करते हुए कहा कि दीदी की सहानुभूति गो हत्यारों, गुंडों और अराजकता फैलाने वालों के साथ है।

उन्होंने कहा कि बंगाल का युवा देश दुनिया मे जहां कहीं भी गया अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर आता है।

भारत का पहला नोबल पुरस्कार बंगाल के कारण ही था। राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत बंगाल की ही धरती की देन है, लेकिन आज बंगाल का नौजवान पलायन करता है। केंद्र की योजनाओं का लाभ यहां के गरीबों को नहीं मिल पाता। जबकि, उत्तर प्रदेश में 40 लाख पीएम आवास, 2 करोड़ 42 लाख किसानों को सम्मान निधि मिल रही है।

कहा कि किसान, नौजवान, महिला बेटियों को नहीं मिलता। जबकि यहां के हर घोटालों, भ्रष्टाचारों में टीएमसी का नाम जरूर आ जाता है। ममता बनर्जी भतीजे के विकस से आगे बढ़ ही नहीं पाती हैं।

योगी ने कहा कि ममता दीदी को गुस्सा अगर भ्रष्टाचार और बेईमानों पर आता तो बंगाल की जनता अभिनन्दन करती, लेकिन गुस्सा आपको आता है जय श्रीराम के नारे लगाने पर। राम तो हमारे आस्था के प्रतीक हैं।

ममता दीदी, राम का काम 500 वर्षो से प्रतीक्षित था, जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने भव्य राम मंदिर निर्माण के साथ शुरू कर दिया है। ममता दीदी को गुस्सा बंगाल में मानुष पर आता है। लोकतंत्र की ताकत देख लीजिए अब ममता दीदी चंडीपाठ कर रही हैं।

–आईएएनएस

विकेटी/एएनएम