यूटेटे-3 : पहले मैच में दिल्ली का सामना पुनेरी पल्टन से

 नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)| अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटेटे) का तीसरा संस्करण 25 जुलाई से शुरू होगा, जिसमें भारत के अलावा विश्व के कई अन्य खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे।

  इस सीजन के पहले मैच में जी. साथियान की कप्तानी वाली मौजूदा विजेता दबंग दिल्ली टीटीसी का सामना लीग की नई टीम पुनेरी पल्टन से होगा।

दबंग की टीम में इस सीजन काफी मजबूत लग रही है। टीम में रोमानिया के बनार्डेटे स्जोक्स (नंबर-19), स्वीडन के जोन पेरसन (नंबर-72) और भारत के उभरते हुए खिलाड़ी पार्थ विरमानी भी हैं।

पुनेरी पल्टन की टीम में चीनी ताइपे के चुंग ची युआन (नंबर-28) के अलावा जर्मनी के सीनियर खिलाड़ी (नंबर-62) और भारत के शीर्ष खिलाड़ी अयहिका मुखर्जी तथा हरमीत देसाई हैं।

तीसरे सीजन के दूसरे दिन नई टीम चेन्नई लायंस के सामने यू मुम्बा टीटी की चुनौती होगी। चेन्नई के पास 37 साल के अचंता शरथ कमल और जर्मनी के पेट्रिसा सोल्जा है।

मुंबई की टीम में हांग कांग के डो होई केम (नंबर-12) और भारत के प्रतिभाशाली खिलाड़ी मानव ठक्कर शामिल हैं।

तीसरे दिन राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता मनिका बत्रा (नंबर-56) आरपी-एसजी मेवरिक्स कोलकाता की तरफ से उतरेंगी। कोलकाता की टीम में जर्मनी के बेनेडिक्ट डुडा (नंबर-53), स्वीडन की माटिल्डा इखोल्म (नंबर-25) और भारत के सनिल शेट्टी हैं।

कोलकाता की टीम का सामना गोवा चैलेंजर्स से होगा। इस लीग में चीनी ताइपे के टॉप रैंक खिलाड़ी चेंग आई चिंग (नंबर-8) के अलावा भारत के अमलराज एंथोनी और स्पेन के अल्वारो रोबेल्स भी हैं।

छह शहरों की टीमों के साथ बनी इस लीग में कुल 36 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं जिनमें से 11 ओलम्पियन, दो यूथ ओलम्पियन और 25 राष्ट्रीय चैम्पियन हैं।