म्यूजिक वीडियो ये गलियां ये चौबारा की रिलीज की तैयारी में जुटे दिनेश सुदर्शन सोई

मुम्बई, 6 मार्च (आईएएनएस)। बेस्ट डेब्यूटेंट डायरेक्टर की श्रेणी में दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्डस से नवाजे जा चुके निर्देशक दिनेश सुदर्शन सोई वर्तमान में म्यूजिक वीडियो ये गलियां ये चौबारा की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन उन्होंने खुद किया है।

सोई एक प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने के लिए उत्साहित महसूस कर रहे हैं और लगातार मन लगाकर काम करना चाहते हैं। इससे पहले भी दिनेश साल 2019 में सर्वश्रेष्ठ कास्टिंग निर्देशक की श्रेणी में इस पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं।

सोई ने अब तक कई पुरस्कार हासिल किए हैं, जिनमें एशिया बुक ऑफ रिकॉर्डस में फाइनेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर, सबसे अधिक कास्टिंग के लिए इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्डस और ब्रावो इंटरनेशनल बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्डस इत्यादि शामिल हैं।

वर्तमान में वह पूरी तरह से म्यूजिक वीडियो और वेबसीरीज के निर्देशन में व्यस्त हैं और अपनी अनटाइटल्ड फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कर रहे हैं।

सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निर्देशक की श्रेणी में दादा साहब फाल्के आइकन अवार्ड हासिल करने वाले दिनेश सुदर्शन सोई ने कहा कि उनकी बेटी मायशा सोई उनके लिए भाग्यशाली हैं, इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को यह पुरस्कार समर्पित किया है।

–आईएएनएस

जेएनएस