मौज मजे के लिए गाड़ी और मोबाइल चुराने वाले भोसरी पुलिस ने धरदबोचे

पिंपरी चिंचवड़ – मौज मजे के लिए चुराई गाड़ियों के साथ चोरी करने वाली गैंग को भोसरी पुलिस ने धर दबोचा हैं। वही दूसरी घटना में मोबाइल चोर भी हिरासत में लिए है। दोनों घटना में पुलिस ने 6 लाख 66 हजार का माल पकड़ा हैं। इस मांमले में 5 आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं।

शहर के स्लम परिसर में और शहर के रास्तों पर पार्किंग करने वाली गाड़िया चोरी होने के मांमले के छानबीन दौरान 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। राहुल पितांबर कांबले (उम्र 28,हिंजवड़ी) सुरेश कालिंगरे (उम्र 30 मोशी) और शिवराम गायकवाड़(मोशी) ऐसे तीनो आरोपी के नाम हैं। अपने शौक और मौज मस्ती के लिए गाड़िया चुराना इनका काम था। इन तीनो की तरफसे 7 टु व्हीलर, 1 कर और 3 ऑटो रिक्शा बरामद हुई हैं। गाड़िया चुराकर उसे कम दामो।में बेचकर पैसे कमाना इन तीनो का काम था।

दूसरी घटना में, मोबाइल चोरी करने वाले 2 लोगो को ओलिस ने हिरासत में लिया हैं। दोनो आरोपियों से 9 मोबाइल और मोटर सायकिल बरामद हुई हैं। प्रशांत भिसे (मोशी)और अंबादास खरगे(उम्र 26,मोशी) ऐसा दोनो आरोपियों का नाम हैं। मोबाइल रिपेयर करने की दुकानों पर कम दामो में मोबिकर चुराकर बेचा जाता था। और उस पैसे से ऐयाशी की जाती थी। ऐसी जानकारी भोसरी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरेंद्र जाधव ने दी हैं। सभी आरोपीयों पर पहले से मांमले दर्ज हैं।