मोबाईल चोर की वजह से युवती ट्रेन के नीचे

मुंबई – ट्रेन के दरवाजे में खड़ी एक 23 वर्षीय युवती के हाथ पर डंडा मारकर मोबाइल चुराने की कोशिश करने की घटना घटी, इस चोरी की कोशिश में युवती चलती ट्रेन में से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई. मोबाइल चोर ने युवती के हाथ पर डंडे से हाथ पर वार किया, जिससे युवती का बैलेंस बिगड़ गया और युवती नीचे गिर गई. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. यह जानकारी आरपीएफ अधिकारी ने दी है. युवती लोकल से सीएसटीएम की ओर जा रही थी, सैंडहर्स्ट रोड और मस्जिद रेल्वे स्टेशन के दौरान घटी. रेल्वे पुलिस ने तुरंत इस पर कारवाई करते हुए नाबालिग लड़के को इस मामले में हिरासत में लिया है.

कल्याण की रहनेवाली द्रविता सिंह गुरूवार की सुबह ऑफिस जाने के लिए घर से निकली थी, सीएसटीएम की ओर जानेवाली लेडीज स्पेशल ट्रेन उसने पकड़ी थी. फोर्ट में द्रविता का ऑफिस है. ट्रेन में सफर करने के दौरान नेटवर्क नहीं मिलने की वजह से वह दरवाजे के पास मोबाइल से बात करने के लिए खड़ी थी. लोकल सैंडहर्स्ट रोड स्टेशन क्रॉस करने के बाद मस्जिद स्टेशन के पास धीमी गति से जा रही थी. प्लेटफॉर्म पर रूके एक युवक ने डंडे से द्रविता के हाथ पर मारा और द्रविता अचानक हुए वार की वजह से डर गई और बैलेंस बिगड़ने की वजह से ट्रेन से नीचे गिर गई. इस दुर्घटना में द्रविता को अपना एक पैर और एक हाथ की अंगुली गंवानी पड़ी है. इस दौरान चोर मौके का फायदा उठाकर मोबाइल लेकर फरार हो गया.

कुछ नागरिकों की मदद से द्रविता को हॉस्पिटल में भरती किया गया. द्रविता इस घटना में गंभीर रूप से घायल है और उसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. इस दौरान जीआरपी को नाबालिग आरोपी की जानकारी मिली थी. सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.