मोबाइल चुराकर उसका आईएमईआई नंबर बदल देने वाला गिरोह गिरफ्त में

बीड़ : पुणे समाचार

मोबाइल चुराकर उसका आईएमईआई नंबर बदल देने वाले गिरोह को बीड़ की स्थानीय अपराध शाखा ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस के लिए खबरी की मदद से यह बड़ी कार्रवाई करना संभव हो सका। पुलिस ने छापा मारकर कंप्यूटर की मदद से आईएमईआई नंबर बदलते हुए आरोपियों को सारे सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी का नाम गहिनी नाथ मनोहर पालवदे (नि.रेहमत नगर बीड़) है। उसकी मदद के लिए मोबाइल लेकर आए उसके साथियों सतीश गायकवाड़, सुभाष गायकवाड़ और अंकुश काले को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस छापे में पुलिस ने बदले हुए आईएमईआई नंबर के छह और अन्य 21 मोबाइल बरामद किए हैं।

इस काम के लिए जिस कंप्यूटर का इस्तेमाल किया जाता था उसके साथ राउटर, मॉनिटर और अन्य मिलाकर 30,1900 रुपए का सामान जब्त किया गया है। आरोपियों पर अपराध दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश किया गया।

इस कार्रवाई में पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैभव कलुबर्मे ,पुलिस निरीक्षक घनश्याम पालवदे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक दिलीप तेजकर ,पुलिस हवलदार तुलसीराम जगताप , मोहन क्षीरसागर , शेख सलीम , पुलिस नाइक मनोज वाघ ,शेख नशीर , प्रसाद कदम ,विष्णु चव्हाण,अशोक हंबर्डे ,चालक मुकुंद सुस्क