मैंने सुरक्षा बलो से कहा कि पाकिस्तान के एक फायर का जवाब दे अनगिनत गोलियों से

त्रिपुरा में 18 फरवरी के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाली है। राजनाथ सिंह ने एक चुनाव रैली में स्पीच दी।

अगरतला. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को लेकर केंद्र सरकार की नीति को लेकर बड़ा बयान दिया है। राजनाथ सिंह ने अगरतला में कहा- ‘मैंने अपनी सुरक्षा बलो को सीधा आदेश दिया है, अगर पाकिस्तान की तरफ से हमारी बॉर्डर पर एक भी गोली चलाई जाए तो आप अनगिनत गोलियों से जवाब दें’ बता दें कि हाल के महीनों में लाइन ऑफ कंट्रोल और इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान आर्मी कई बार फायरिंग कर चुकी है। दरअसल, पाकिस्तान की तरफ से यह फायरिंग आतंकियों की भारत में घुसपैठ के लिए कराई जाती है।

राजनाथ ने कहा- एक पड़ोसी के तौर पर हम पाकिस्तान की तरफ पहली गोली नहीं चलाएंगे। इसकी वजह ये है कि हम अमन चाहते हैं। फिर चाहे वो पाकिस्तान हो या कोई और देश। लेकिन, ये दुख की बात है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में हमारी बलों पर हमले करवा रहा है। राजनाथ ने आगे कहा- इसीलिए, मैंने अपनी सुरक्षा बलो को बिल्कुल साफ आदेश दिए हैं। उनसे कहा गया है कि अगर पाकिस्तान की तरफ से एक भी गोली चलती तो आप इतनी गोलियां उन पर चलाइए कि वो गिन भी नहीं सकेंगे।

त्रिपुरा में फिलहाल CPI-M की सरकार है। राजनाथ सिंह ने राज्य सरकार पर तंज कसा और कहा- वेस्ट बंगाल में 35 साल तक CPI-M की सरकार रही। उन्होंने वहां के हालात को खराब कर दिया। वो इस राज्य में भी ऐसा ही करेंगे। गृह मंत्री ने कहा कि त्रिपुरा में जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो अकेले इस राज्य में ही नहीं बल्कि पूरे नॉर्थ-ईस्ट का विकास किया जाएगा। राजनाथ ने आगे कहा- बीजेपी और उसके सहयोगी इस वक्त 19 राज्यों में सरकारें चला रहे हैं। आखिर देश की जनता बीजेपी और सहयोगियों को ही क्यों चुन रही है? वो जानती है कि यही पार्टी गरीबी हटा सकती हैं और नौजवानों को रोजगार दे सकती है।