मेरा कोई माफिया लिंक नहीं है, विजयन का है : सुधाकरण

कोच्चि, 19 जून (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा केरल प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष के.सुधाकरन के खिलाफ बयान देने के एक दिन बाद अब उन्होंने विजयन को माफिया करार दिया है और कहा है कि यह शब्द किसी और के मुकाबले उन पर ज्यादा जचता है।

शनिवार को सुधाकरन ने यहां एक घंटे तक मीडिया से बात की और इस दौरान उन्होंने विजयन को अपने माफिया लिंक पर गौर करने की चुनौती दी।

सुधाकरने यह पूछते हुए कहा, विजयन का कहना है कि मैं एक तस्कर हूं और बालू माफिया से मेरे संबंध हैं। आप सभी को हाल के सोने और डॉलर की तस्करी के मामलों के बारे में पता है, जो विजयन की जानकारी में हुआ था। इन मामलों में मुख्य आरोपी – स्वप्ना सुरेश पिछले कुछ वर्षों से विजयन की मंडली का हिस्सा रही हैं।

वह आगे कहते हैं, वह उनके साथ सफर पर जाती हैं, वह जहां ठहरते हैं वहीं ठहरती हैं। दोनों साथ में घूमते हैं। लेकिन मामले के सामने आने के बाद जब मीडिया ने विजयन से स्वप्ना के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता। क्या केरल के किसी भी बच्चे को इस बात पर यकीन होगा?

सुधाकरन आगे कहते हैं, मैं विजयन को चुनौती देता हूं कि वह मेरे माफिया लिंक की जांच का आदेश दें और अगर उन्हें कोई लिंक मिल जाता है, तो मैं पार्टी के अध्यक्ष के रूप में अपना पद त्याग दूंगा। इसी के साथ लोगों को यह भी नहीं भूलना चाहिए? कि उनके ही सामान से गोलियां बरामद की गई थीं। उन्हें बुलेट्स की क्या जरूरत पड़ गई। इसका मतलब यही निकलता है कि उनके पास बंदूक है। हालांकि मेरे पास कोई बंदूक नहीं है।

–आईएएनएस

एएसएन/एएनएम