मुश्ताक अली ट्रॉफी : रोचक मुकाबले में झारखंड 3 रनों से जीती

विजयवाडा, 28 फरवरी (आईएएनएस)| आंध्र प्रदेश ने गुरुवार को सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के रोचक मुकाबले में झारखंड को तीन रनों से हरा दिया। आंध्र प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 179 रन बनाए थे। झारखंड की टीम 19.5 ओवरों में 176 रनों पर ढेर होकर मैच हार गई।

झारखंड के लिए सौरभ तिवारी की 32 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्कों की मदद से खेली गई 54 रनों की पारी बर्बाद गई। उनके बाद कुमार देब्रत (27) टीम के सर्वोच्च स्कोरर रहे।

आंध्र प्रदेश के लिए यारा पृथ्वीराज ने तीन विकेट लिए। बंदारू अयप्पा और गिनाथ रेड्डी ने दो-दो विकेट लिए।

आंध्र प्रदेश के लिए रिकी भुई ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। कर्ण शर्मा ने 30 रनों का योगदान दिया।

वहीं इस ग्रुप के अन्य मैच में केरला ने नागालैंड को 10 विकेट से आसान मात दी। नागालैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए थे। उसके लिए रोहित झानझारिया (नाबाद 49) सर्वोच्च स्कोरर रहे।

केरल ने विष्णु विनोद के नाबाद 53 और रोहन कुनुमल के नाबाद 51 रनों की बदौलत यह लक्ष्य बिना विकेट खोए हासिल कर लिया। विनोद ने 38 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली। रोहन ने 36 गेंदों का सामना कर आठ चौके लगाए।

इसी ग्रुप के अन्य मैच में मयंक राघव की 103 रनों की शतकीय पारी मणिपुर को जीत नहीं दिला सकी। जम्मू एवं कश्मीर ने उसे आठ विकेट से हरा दिया। मणिपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए थे। जम्मू एवं कश्मीर ने जतिन वाधवा (59) और बंदीप सिंह (नाबाद 59) की पारियों के दम पर यह लक्ष्य 17.1 ओवरों में हासिल कर लिया।