मुम्बई की लोकल ट्रेन में मीडया कर्मी पर हमला

मुम्बई। इंडिया टीवी में कार्यरत वरिष्ठ पत्रकार श्री सुधीर शुक्ला पर आज सुबह मीरारोड स्टेशन से अंधेरी की दिशा में लोकल ट्रेन यात्रा करते समय लोकल ट्रेन के गुंडों के एक ग्रुप ने  हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। शुक्ला जी के सिर पर गंभीर चोट आयी है ।

सुधीर शुक्ला के मुताबिक मीरा रोड से  वो जिस डिब्बे में चढ़ रहे थे ग्रुप में खड़े यात्रियो ने चढ़ने नही दिया । सुधीर जबरदस्ती घुसे दफ्तर जाने की जल्दी थी। उसके बाद हुई कहासुनी के बाद ग्रुप में चल रहे यात्रियो ने सुधीर को मारना शुरू कर दिया ।उन्होंने फ़ोटो निकालना चाहा तो फोन भी पकड़ लिया । अंधेरी के जीआरपी पुलिस थाने में मामला दर्ज हो रहा है।

मुम्बई क्राइम रिपोर्टर्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधि मंडल ने रेलवे पुलिस आयुक्त से मिलकर घटना की निंदा करते हुए कड़ी कार्यवाई की मांग की है।

सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भरोसा दिलाया है कि वो सुधीर पर हुते हमले के मामले में  उपयुक्त कदम उठा रहे है ,,अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है किसी भी दोषी को बख्शा नही जाएगा, जल्द होगी गिरफ्तारी, सीएम ने मेसेज करके दी जानकारी।

गृह राज्य मंत्री रणजीत पाटिल ने गुंडों के हमले में लोकल ट्रेन में घायल हुए वरिष्ठ  पत्रकार सुधीर शुक्ला से फ़ोन पर  बात की और हमले के दोषियों पर कड़ी कार्यवाही का आश्वाशन दिया।