मुठभेड़ स्थल पर लोगों ने पुलिस पर बरसाए फूल

हैदराबाद, 6 दिसंबर (आईएएनएस)| हैदराबाद की एक पशु चिकित्सक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के चार आरोपियों के शुक्रवार को पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद लोगों ने शादनगर कस्बा स्थित यहां मुठभेड़ स्थल पर पुलिसकर्मियों पर फूल बरसाए। 28 नवंबर को जिस पुल के नीचे पीड़िता का जला शव मिला था, उसके ऊपर खड़े होकर लोगों ने ‘पुलिस जिंदाबाद’ के नारे लगाकर उन पर फूल बरसाए।

हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली में पुलिस से कथित तौर पर हथियार छीनने की कोशिश के बाद भाग रहे आरोपियों को शुक्रवार सुबह पुलिस ने मार गिराया। पुलिस वहां दुष्कर्म की रात मौका-ए-वारदात का क्राइम सीन समझने के लिए आरोपियों को लेकर गई थी।

चटनपल्ली में इकट्ठा हुए सैकड़ों लोगों ने जघन्य अपराध के अपराधियों को मारने के लिए साइबराबाद पुलिस, विशेषकर आयुक्त वी.सी. सज्जनार का आभार व्यक्त किया।

30 नवंबर को शादनगर थाने के बाहर किए गए विरोध प्रदर्शन का जिक्र करते हुए एक नागरिक ने कहा, “प्रदर्शन के दौरान हमने पुलिस से कहा था कि वह या तो आरोपियों को हमारे हवाले कर दें या फिर उन्हें मुठभेड़ में मार गिराए। उन्होंने उनका एनकाउंटर कर दिया।”

जैसे ही मुठभेड़ की खबर फैली, हैदराबाद के विभिन्न स्थानों और तेलंगाना के अन्य स्थानों से लोग मुठभेड़ स्थल के पास पुलिस का शुक्रिया अदा करने के लिए पहुंचे। कुछ ने इस दौरान पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटी।

पुलिस को इस मुठभेड़ के लिए बधाई संदेश देने के लिए कई लोगों ने 100 नंबर डायल किया।