महिला सशक्तीकरण पर जागरुकता बढ़ाने के लिए ‘रन फॉर हर’

1800 पुणेवासियों ने रन में हिस्सा लिया
पुणे। समाचार ऑनलाइन

आज एचडीएफसी बैंक ने पुणे में ‘एचडीएफसी बैंक रन फॉर हर’ का आयोजन किया। लोगों को एक उद्देश्य से जोड़ने के प्रयास में ‘एचडीएफसी बैंक रन फॉर हर’ का उद्देश्य महिला सशक्तीकरण के प्रति जागरुकता बढ़ाना है। ‘एचडीएफसी बैंक रन फॉर हर’ की शुभारंभ पुणे में मगरपट्टा शहर के श्री राकेश कुमार रेलन,ज़ोनल हेड – महाराष्ट्र, एचडीएफसी बैंक ने किया। शहर के 1,800 से अधिक लोगों ने रन में हिस्सा लेकर महिला सशक्तीकरण का संकल्प लिया। रन में दो श्रेणियां 5 किलोमीटर और 10किलोमीटर की थीं।

एचडीएफस बैंक विभिन्न अभियानों के द्वारा भारत की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए समर्पित है। इस उद्देश्य से अपने सस्टेनेबल लार्इवलीहुड इनीशिएटिव (एसएलआर्इ) द्वारा बैंक ने भारत में 80 लाख से अधिक महिलाओं को सशक्त बनाया है।

राकेश कुमार रेलन, ज़ोनल हेड – महाराष्ट्र,एचडीएफसी बैंक ने कहा, ‘‘सामाजिक रूप से जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में हम महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए समर्पित हैं। एचडीएफसी बैंक के ‘रन फॉर हर’ के द्वारा हम महिला सशक्तीकरण पर जागरुकता बढ़ाना तथा महिलाओं को आत्मनिर्भर व आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। इस रन का उद्देश्य इस विषय पर सार्वजनिक चर्चा को बढ़ावा देना है।’’