मरियम ने कथित मुलाकात के और वीडियो किए जारी

इस्लामाबाद, 11 जुलाई (आईएएनएस)| पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए दो और वीडियो साझा किए हैं, जिनमें फैसला सुनाने वाले न्यायाधीश अरशद मलिक ने यह स्वीकार करने के लिए कथित तौर पर पीएमएल-एन के एक समर्थक से मुलाकात की कि उनके पिता (नवाज) को दोषी ठहराने के लिए उन पर ‘दबाव डाला गया और धमकी दी गई’ थी। गुरुवार को मीडिया ने यह जानकारी दी। डॉन समाचार के अनुसार, मरियम द्वारा लाहौर स्थित पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रांतीय मुख्यालय में स्क्रीन प्रोजेक्टर पर छह जुलाई को न्यायाधीश मलिक और पीएमएल-एन समर्थक नासिर बट के बीच हुई बातचीत संबंधित एक वीडियो दिखाया गया था।

इस खुलासे के अगले दिन न्यायाधीश मलिक ने पूर्व में नासिर बट से मिलने की बात स्वीकार की, लेकिन मरियम के आरोपों को खारिज कर दिया। इसके साथ ही मलिक ने कहा कि पूर्व नेता को सबूतों के आधार पर दोषी ठहराया गया था।

बुधवार को ट्विटर पर जारी दो वीडियो में से एक में न्यायाधीश मलिक की ‘हरे रंग की नंबर प्लेट वाली आधिकारिक कार’ को बट्ट के साथ आते हुए देखा जा सकता है, जो बाद में न्यायाधीश के आवास तक कार के पीछे जाता है।

मरियम ने दावा किया, “वीडियो न्यायाधीश अरशद मलिक के उन सभी दावों को झूठा साबित करता है, जो उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति में किए थे।”

वहीं दूसरे वीडियो में बट्ट को न्यायाधीश के आवास में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है।

डॉन ने कहा कि हालांकि दोनों वीडियो की प्रमाणिकता अभी साबित नहीं हुई है।