मप्र के मंत्री की पदयात्रा शुक्रवार से

ग्वालियर, 28 जनवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने विधानसभा क्षेत्र ग्वालियर में दो दिन की पदयात्रा करने वाले है। तोमर यह पदयात्रा 29 जनवरी से शुरु कर रहे हैं और इस दौरान क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जानेंगे और उनके निदान की भी कोशिश करेंगे।

तोमर के अनुसार उनकी यह पदयात्रा दो दिन — 29 और 30 जनवरी को होगी। ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से तोमर विधायक हैं और क्षेत्र की विभिन्न बस्तियों में जाकर लोगों की समस्याएं जानेंगे और उनका निपटारा भी करेंगे। साथ ही लोगांे को स्वच्छता का संदेश देने के साथ बिजली की बचत का भी संदेश देंगे।

म्ांत्री तोमर का कहना है कि शहर को स्वच्छ बनाने और विकास कार्यों के लिए जन सहयोग जरुरी है, दूसरे दलों के लोगों से भी इससे जुड़ने का आग्रह किया जाएगा, ताकि ग्वालियर को स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल बनाया जा सके।

राज्य के सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के तोमर पहले ऐसे नेता और शिवराज सरकार के मंत्री हैं जो जनसमस्याओं के निपटारे के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र मंे पदयात्रा करने वाले हैं। वैसे भाजपा में इस तरह के अभियान से पहले पार्टी संगठन से अनुमति लेनी हेाती है, तोमर ने यह अनुमति ली है या नहीं, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

–आईएएनएस

एसएनपी-एसकेपी