मन की आवाज प्रतिज्ञा की टीम पहुंची प्रयागराज, शेयर की यादें

मुंबई, 27 फरवरी (आईएएनएस)। साल 2009 में आए दर्शकों के पसंदीदा शो मन की आवाज प्रतिज्ञा अब स्टार भारत पर अपने एक नए सीजन के साथ लौट रहा है। इस सीजन के एपिसोड्स की शूटिंग के लिए इसके मुख्य कलाकार पूजा गौर और अरहान बहल के साथ निर्माता राजन शाही और क्रिएटिव निर्माता पर्ल ग्रे भी प्रयागराज के सुहाने मौसम का लुफ्त उठा रहे हैं।

हाल ही में शुरू हुई इस शो की शूटिंग प्रयागराज में हो रही है। वह शहर जो पवित्र नदी गंगा और यमुना के संगम पर स्थित है। सेट पर मौजूद इसके मुख्य कलाकार पूजा गौर और अरहान बहल प्रयागराज के दारागंज और सिविल लाइंस जैसे प्रसिद्ध स्थानों पर शूट कर रहे हैं और लगभग एक दशक पहले प्रयागराज में हुए इसके पहले सीजन से जुड़ी इसकी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं।

अभिनेत्री पूजा गौर ने कहा, इस शो के पहले सीजन के दौरान हमने सिविल लाइंस, इलाहाबाद विश्वविद्यालय, यहां की प्रसिद्ध एक पान की दुकान जैसी मुख्य जगहों का दौरा किया था। सबसे ज्यादा जो मेरे मुंह को लग गया था, वह थी यहां की दही और जलेबी, जिसका आनंद मैं इस बार दोबारा जरूर लुंगी। सही कहूं तो हमने इसकी शुरूआत भी कर दी है, क्योंकि हमने इस शहर में कदम रखते ही मुंह में पानी ला देने वाली यहां की मलाई चॉप का लुफ्त उठाया।

लगभग छह वर्षो के बाद टीवी शो करते हुए पूजा ने कहा, मेरे अंदर एक मिक्स्ड फीलिंग है। कई बार ऐसा समय आता है जब मैं बहुत शांत रहती हूं और कई बार बहुत उत्साहित रहती हूं। उदाहरण के लिए, जब मैं एयरपोर्ट से बाहर आई और उन्ही शहर की परिचित सड़कों पर यात्रा की तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए, जहां मैंने साल 2009 में मन की आवाज प्रतिज्ञा के पहले सीजन के लिए शूटिंग की थी। मुझे खुशी है कि मैं वही कर रही हूं जो मुझे करना पसंद है।

–आईएएनएस

एवाईवी/एएनएम