मनोरोगी पुत्र ने की मां की हत्या

पुणे : पुणे समाचार
बेटे ने ही मां की हत्या करने करने का माँमला सामने आया हैं। ये घटना पुणे के तलेगांव फभाड़े परिसर में घटी हैं। झगडे का विवाद इतना बढ़ा के बेटे ने ही अपनी मां की सर में गैस की टंकी मारकर हत्या की हैं। यह घटना मंगलवार रात 2 के करीब शीतलामंदिर के पास घटी हैं।

मीना दाभाड़े ( उम्र 55, शीतलादेवी मंदिर, पुणे)ऐसा मृत महिला का नाम हैं। इस मांमले में शांताराम सिताराम दाभाड़े ने तलेगांव एम आय डी सी पुलिस स्टेशन में बेटे राम बालासाहेब दाभाड़े के खिलाफ शिकायत दर्ज की हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार , मीना दाभाड़े और राम दाभाड़े के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार रात झगड़ा इतना बढ़ गया के बेटे राम दाभाड़े ने अपनी मां के सर में गैस को टंकी मार दी। तभी वहां मौजूद सचिन नामक व्यक्ति को भी मारपीट की हैं। इस घटना में मीना दाभाड़े गंभीर रूप से घायल हो गई। और कुछ ही देर बाद मीणा दाभाड़े की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने तलेगांव एम आय डी सी पुलिस स्टेशन ने माँमला दर्ज किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुकिस घटनास्थल पोहच गई। और मीना दाभाड़े के शव को पोस्ट मार्टम के लिए पिंपरी चिंचवड़ के वाय सी एम हॉस्पिटल में भरज दिया गया हैं।

आरोपी राम बालासाहब दाभाड़े पर मेंटल हॉस्पिटल में पिछले 3 महीने से इलाज चल रहा था। हालांकि 8 दिन पहले ही राम को दाभाड़े को हॉस्पिटल से छोड़ा गया था। मां और बेटे के बीच ऐसी कोनसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था जिस की वजहसे बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। इसका कारण अभी तक पता नही चल पाया हैं। आगे की जांच में तलेगांव एम आय डी सी पुलिस जुटी हैं।

पुलिस से मिकी जानकरी के अनुसार, मीना दाभाड़े और उनका बेटा राम इनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार रात झगड़ा इतना बढ़ गया के राम दाभाड़े ने अपनी मां के सर में गैस की टंकी मार दी। घटना में मीना दाभाड़े गंभीर रूप से घायल हुई। और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई । यह घटना तलेगांव दाभाड़े परिसर में देर रात 1 बजे के करीब घटी हैं।