भोजपुरी फिल्म ‘तेरे संग यारा’ से अवनीश करेंगे डेब्यू

पटना, 20 मई (आईएएनएस)| भोजपुरी फिल्मों के निर्माता सुरेश राय और निर्देशक मोहम्मद हबीब की आने वाली फिल्म ‘तेरे संग यारा’ से अवनीश दुबे देव भोजपुरी फिल्मों में आगाज करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अवनीश के अपोजिट रितिका शर्मा नजर आएंगी।

निर्माता सुरेश राय ने शनिवार को कहा कि हाल ही में इस फिल्म का मुहूर्त संपन्न हुआ है। उन्होंने बताया कि जून में मुंबई सहित विभिन्न जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग होगी।

भोजपुरी फिल्मों के सफल अभिनेता पवन सिंह को अपना आदर्श मानने वाले अवनीश ने कहा, “यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है। मैं गायक नहीं हूं। मैं एक्टिंग पर ही फोकस करना चाहता हूं।” उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा शुरू से ही अभिनेता बनने की रही है।

फिल्म की अभिनेत्री रितिका शर्मा ने कहा, “मुझे फिल्म के हीरो अवनीश का आत्मविश्वास पसंद आया। मुझे उम्मीद है कि यह एक अच्छी फिल्म होगी।”

निर्देशक मोहम्मद हबीब ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में जून के पहले सप्ताह से शुरू होगी और इसे सितंबर के आखिर तक रिलीज करने का इरादा है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि इसकी कहानी अन्य भोजपुरी फिल्मों से हटकर होगी, जिसे दर्शक पसंद करेंगे।

‘तेरे संग यारा’ में अवनीश और रितिका शर्मा के अलावा अनीता राय, संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और सोनू पांडेय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म के लेखक मनोज पांडेय ने फिल्म के निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि यह एक ‘लव ट्रायंगल स्टोरी’ है मगर इसकी प्रस्तुति अलग होगी।