भुज में काम करने के बाद महेश शेट्टी ने सशस्त्र बलों को और ज्यादा सराहा

मुंबई, 5 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता महेश शेट्टी का कहना है कि आगामी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में काम के बाद महेश शेट्टी ने सशस्त्र बलों को और ज्यादा सराहा है।

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित एक युद्ध एक्शन फिल्म है। यह 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बेस्ड है। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, शरद केलकर, एमी विर्क और डेब्यूटेंट प्रणिता सुभाष प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

महेश ने कहा कि भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग करने के बाद सशस्त्र बलों पर और ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है। यहां तक कि जब हम शूटिंग नहीं कर रहे थे, तब भी मैंने टीम के साथ सबसे व्यावहारिक और मजेदार बातचीत की थी। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अद्भुत लोगों के साथ काम करने का अवसर मिला है।

उन्होंने कहा कि वे अजय देवगन से डरते हैं। हर तरह से कैमरे के सामने काम करने वाले सुपरस्टार होने के अलावा, वह कॉल फॉर एक्शन और कट से पहले एक जोशीला मूड लेकर आते हैं।

महेश ने बताया कि पूरी टीम एक बड़े परिवार की तरह है और हमारे पैक अप के बाद हर कोई एक साथ इकट्ठा होता है और रात का खाना खाता है और दिलचस्प कहानियां, अनुभव साझा करता है। उन आकर्षक कहानियों को सुनना और दिल से हंसना बहुत अच्छा एहसास है।

–आईएएनएस

एमएसबी/एसजीके