भारत में लाँच हुई नई बीएमडब्ल्यू एक्स 6 एक्सड्राईव 35 आय एम स्पोर्ट

आज भारत में नई बीएमडब्ल्यू एक्स6 एक्सड्राईव35आय एम, स्पोर्ट स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी कूपे लाँच की गई। नईबीएमडब्ल्यू एक्स6 एक्सड्राईव35आय एम स्पोर्ट संपूर्ण भारत में आज से कंप्लीटली बिल्ट.अप युनिट के रूप में बीएमडब्ल्यूडीलरशिप पर उपलब्ध है। नई बीएमडब्ल्यू एक्स6 एक्सड्राईव35आय एम स्पोर्ट का एक्स.शोरूम मूल्य आयएनआर 94,15,000 है।

श्री विक्रम पावाह प्रेसीडेंट बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा कि, बीएमडब्ल्यू ने बीएमडब्ल्यू एक्स6की पेशकश के साथ स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी कूपे की स्थापना की थी और इसकी सफलताके चर्चे आज भी बदस्तूर जारी हैं। नई बीएमडब्ल्यू एक्स6 एक्सड्राईव35आय में एक कूपे की स्पोर्टीनेस के साथ एक्स मोडल के दमदार स्वरूप का संयोजन है। एम स्पोर्ट पैकेज बीएमडब्ल्यू एक्स6 की गतिबोधक आभा ग्रहण करके एक संपूर्ण नया आयाम प्रस्तुत करता है। पेट्रोल वेरीअंट में बीएमडब्ल्यू एक्स6 लाँच करके हम अपने सभी ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप डीजल और पेट्रोल इंजन दोनों के विकल्प के साथ एक बैलेंस्ड पोर्टफोलियो प्रस्तुत कर रहे हैं।

षानदार स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी कूपे रोबीले अंदाज में सड़क पर दौड़ती है और यह सभी जगहों पर सबसे अलग दिखती है। एम स्पोर्ट पैकेज मैस्क्यलिन कैरेक्टर प्रदान करके खुद को एक इलिट स्पोर्ट्स मॉडल के तौर पर सबसे विलक्षण बनाता है।

एम स्पोर्ट पैकेज के साथ नई बीएमडब्ल्यू एक्स6की एक्स्ट्रोवर्ट डिजाइन पहली नजर में ही शक्तिशाली प्रभाव डालती है। इसकी डिजाइन में 20” एम लाइट अलॉई व्हील्स एकीकृत है। इसी तरह विशिष्ट फ्रंट ऐप्रन एनलार्ज्ड एयर इनलेट्स और अतिरिक्त कैरेक्टर लाइन से युक्त साइड सिल्स के साथ एयरोडायनैमिक्स पैकेज का समावेश है। फ्रंट विंग्स पर अभिलाक्षणिक एम बैज और डोरसिल स्ट्रिप पर एम डेजिग्नेशन इसके स्पोर्टी अपीयरन्स को और भी स्पश्ट बनाता है। अडैप्टिव एलइडी हेडलाइट्स, मैट ब्लैक रंग में डिस्टक्टिव किडनी ग्रिल और ग्लॉसी क्रोम.प्लेटेड टेलपाइप ट्रिम इसकी रोबीली छवि को संपूर्णता प्रदान करते हैं। टेलगेट के ऑटोमैटिक ऑप्रेशन के कारण इसकी सुविधा और भी बढ़ जाती है। अनुकूलक एम सस्पेंशन की बदौलत इसकी ड्राइविंग गत्यात्मकता इसे स्पोर्टी एक्स्टीरीअर से सटीक मेल खाती है।