भारत-इंग्लैंड टिकट वापसी की प्रक्रिया बुधवार से होगी शुरु

अहमदाबाद, 17 मार्च (आईएएनएस)। गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से चर्चा कर भारत और इंग्लैंड के बीच 16, 18 और 20 मार्च के टी20 मुकाबले के लिए टिकटों के वापसी की प्रक्रिया बुधवार से शुरु करने का फैसला किया।

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसमें पहले 50 फीसदी दर्शकों को शामिल होने की मंजूरी दी गई थी, लेकिन गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जीसीए और बीसीसीआई ने तीन मुकाबले दर्शकों के बिना कराने का फैसला किया था।

जीसीए और बीसीसीआई ने पूरा रिफंड देने का फैसला किया है।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने बयान जारी कर कहा, जीसीए ने 17 मार्च से टिकट वापसी की प्रक्रिया शुरु करने का फैसला किया है और इसे 22 मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा। ऑनलाइन और ऑफलाइन बुक किए गए टिकटों का रिफंड किया जाएगा।

अगर टिकट ऑनलाइन बुक की गई है तो टिकट का फैस वेल्यू उनके अकाउंट में भेजा जाएगा,जिसके द्वारा उन्होंने बुकिंग की थी। इसकी प्रक्रिया 17 मार्च तीन बजे से 22 मार्च शाम चार बजे तक चलेगी।

जिन्होंने टिकटों को ऑफलाइन बुक किया था उनके लिए रिफंड की प्रक्रिया 18 से 22 मार्च तक सुबह 10 से शाम चार बजे तक चलेगी। ऑफलाइन टिकटों का रिफंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम के गेट नंबर एक पर बॉक्स ऑफिस में दिया जाएगा।

–आईएएनएस

एसकेबी/आरएचए