भारतीय खिलाड़ियों ने स्टीमाक के ‘अप्रोच’ की तारीफ की

नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)| भारतीय फुटबाल टीम इंटरकॉन्टिनेंटल कप से पहले प्रैक्टिस कैम्प में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को यहां पहुंची। खिलाड़ियों ने बताया कि किंग्स कप के बाद मिले 14 दिनों के ब्रेक में उन्होंने किसी प्रकार से फिटनेस और बॉल प्ले को बेहतर करने के लिए मुख्य कोच इगोर स्टीमाक द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन किया। डिफेंडर प्रीतम कोटाल ने कहा, “कोच स्टीमाक और उनके सपोर्ट स्टाफ ने हर खिलाड़ी के लिए एक कार्यक्रम बनाया था। ब्रेक एक प्रकार का ऑफ सीजन था, लेकिन हमने उसे कैम्प से पहले एक प्री-सीजन के रूप में देखा।”

अनुभवी सेंटर बैक संदेश झिंगन ने बताया कि यह कार्यक्रम टीम के कंडीशनिंग कोच प्रोफेसर लूका रैडमैन बनाया था।

झिंगन ने कहा, “प्रोफेसर बहुत स्पष्ट थे। उन्होंने बताया कि एक खिलाड़ी को क्या करना चाहिए जब वो अपने क्लब और राष्ट्रीय टीम से दूर हो। अब हर कोई पहले से फिट होकर वापस आएगा। कोच अब तकनीकी पहलुओं, सिस्टम और हम कैसे खेलना चाहते हैं इन सब चीजों पर काम कर सकता है।”

मुंबई में कैम्प समाप्त करने के बाद सात जुलाई से शुरू हो रहे इंटरकॉन्टिनेंटल कप में भाग लेने के लिए भारतीय टीम अहमदाबाद जाएगी।

गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा, “मैं अपने परिवार से मिला, लेकिन किंग्स कप के बाद ब्रेक नहीं लिया। मैं पहले से फिट होने के लिए हर दिन काम रहा हूं। कैम्प अलग होगा। सभी तरोताजा होंगे और नए सिस्टम को सीखकर उसे मैदान पर लागू करने के लिए तैयार होंगे।”