भाबीजी घर पर हैं में नेहा पेंडसे ने ली गोरी मैम सौम्या टंडन की जगह

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। लोकप्रिय हास्य धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं में अनीता भाभी और दरोगा हप्पू सिंह की गोरी मैम का किरदार निभा रहीं सौम्या टंडन की जगह अब अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने ले ली है। नेहा का प्रशंसकों से आग्रह है कि वे उन दोनों की तुलना न करें, बल्कि किरदार में ढलने के लिए उन्हें थोड़ा वक्त दें।

उन्होंने शो के सेट पर आईएएनएस को बताया, मैं दर्शकों से निवेदन करना चाहूंगी कि उन्हें सौम्या और मेरे बीच तुलना नहीं करनी चाहिए। उन्हें मुझे खुले दिल से अवसर और समय देना चाहिए, ताकि मैं किरदार में सहज बदलाव लाने की कोशिश कर सकूं। दर्शकों के सहयोग की उम्मीद है। मैं उनसे आग्रह करूंगी कि वे हमारे प्रति दयालु रहें।

शो के ऑफर को याद करते हुए नेहा ने कहा, जब सौम्या ने उन्हें बिनेफर कोहली (निर्माता) से कहा कि वह व्यक्तिगत कारणों से अब यह शो नहीं कर पाएंगी, तब बिनेफर ने मुझसे पिछले साल अगस्त या सितंबर के आसपास शो के बारे में मेरा इरादा पूछा। उसके बाद, कहीं खबर प्रकाशित हो गई कि मैं अनीता भाभी का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई हूं। लोगों ने बधाई संदेश भेजना भी शुरू कर दिया। हालांकि मैंने उस वक्त इस खबर का खंडन किया, क्योंकि मुझसे आधिकारिक तौर पर इस बारे में सूचित नहीं किया गया था।

नेहा ने कहा, उस समय मुझे कोई भी संकेत नहीं मिला और लोगों ने मुझे नहीं बताया कि वे मुझे अनीता भाभी के रूप में कल्पना नहीं कर सकते, बल्कि मुझे प्रेरित किया। कुछ दिनों के बाद, बिनेफर ने आधिकारिक तौर पर मुझसे संपर्क किया और मैंने उनसे कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी। यह एक अच्छा शो है और पूरी कास्ट और क्रू अच्छी है। हमने एक टेस्ट किया और मुझे शो मिल गया।

–आईएएनएस

एमएनएस/एसजीके