बोरवेल के नीचे दबकर दो सगे भाईयों की मौत

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में शुक्रवार को दो सगे भाई बोरवेल का काम करने पहुंचे थे. 25 फीट गहरे बोरवेल में काम करने के दौरान दोनों भाइयों के ऊपर मिट्टी गिरने से दोनों भाइयों की नीचे दबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी स्थानीय नागरिकों को पता चलते ही मौके पर लोग पहुंचे और बचाव कार्य किया, घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से दोनों भाईयों को बोरवेल से बाहर निकाला और उपचार के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया था.

मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके में शुक्रवार को लक्ष्मी नगर के रहने वाले दो सगे भाई हरिबाबू और केशव बोरवेल में काम करने जय सिंह पुरा पंहुचे और कुछ देर काम करने के बाद अचानक बोरवेल की मिट्टी नीचे काम कर रहे दोनों भाईयों के ऊपर जा गिरी. बोरवेल की मिट्टी धसने से दोनों युवक करीब 25 फुट गहरे बोरवेल में दब गए. सगे भाइयों के बोरवेल में मिट्टी के नीचे दबने की सूचना स्थानीय लोगों को हुई, तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोग पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया था.

उपचार के हॉस्पिटल भेजे गए दोनों भाई को डॉक्टरों नें मृत घोषित कर दिया. दोनों सगे भाइयों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. मथुरा जिला अस्पताल के डॉक्टर मुकुल बंसल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दो मजदूर काम करते वक्त 25 फीट गहरे बोरवेल में गिर गए। उन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाल कर हॉस्पिटल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.