बॉयफ्रेंड को KISS करते दिखीं आमिर खान की लाडली ईरा, प्राइवेट फोटोज VIRAL

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी ईरा खान अक्सर मीडिया के कैमरे से बचती नज़र आती है। लेकिन सोशल मीडिया से वह नहीं बच सकती है। ईरा खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आज ईरा का बर्थडे है। वो 22 साल की हो गई।

ईरा बाकी स्टार किड्स से अलग हैं। जहां एक तरफ सारा अली खान, जान्हवी कपूर और सुहाना खान लाइमलाइट में बनी रहती हैं वहीं दूसरी तरफ ईरा को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है।

https://www.instagram.com/p/BsFcITZFbnO/?utm_source=ig_web_copy_link

ईरा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी ग्लैमरस हैं। वह अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

कुछ समय पहले ईरा का नाम चर्चा में आया था। जब ईरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं जिसमें वो एक लड़के मिशाल कृपलानी के साथ नजर आ रहीं थीं। खबरें आईं कि ईरा मिशाल को डेट कर रही हैं।

इन तस्वीरों में दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। ईरा अपने बॉयफ्रेंड को किस करते नज़र आ रही है। साथ ही कुछ प्राइवेट फोटोज में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/BLmmomHAtFM/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि ईरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। ईरा अपने पापा के काफी करीब हैं और अक्सर उनके साथ दिखाई देती हैं और तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

https://www.instagram.com/p/BL7_5KvAvmG/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BVl4-Iuhot7/?utm_source=ig_web_copy_link