बेंगलुरू एफसी ने गर्भवती को दिया ‘ओनर्स बॉक्स’ से मैच देखने का ऑफर

बेंगलुरू, 22 नवंबर (आईएएनएस)| एक गर्भवती महिला को बेंगलुरू एफसी ने शनिवार को श्री कांतिरावा स्टेडियम के ओनर्स बॉक्स में बैठकर हीरो इंडियन सुपर लीग मैच देखने का मौका दिया है। बेंगलुरू को केरला ब्लास्टर्स के साथ शनिवार को खेलना है। बेंगलुरू एफसी आईएसएल का मौजूदा चैम्पियन है।

मेघना नायर नाम की 33 माह की गर्भवती महिला ने बुधवार को क्लब के ट्विटर हैंडल पर लिखा कि वह गर्भवती हैं और शनिवार को मैच देखने के लिए स्टेडियम में होंगी। नायर ने क्लब से अपने साथ गर्म पानी लाने की इजाजत मांगी।

नायर ने यह भी लिखा कि इससे पहले भी वह क्लब के मैच देख चुकी हैं और इस दौरान उन्हें काफी परेशानी हुई थी, लिहाजा इस बार वह अपने साथ पानी लाने की इजाजत मांग रही हैं, जिससे कि वह हाइड्रेटेड रहें।

क्लब ने नायर को चौंकाते हुए न सिर्फ गर्म पानी लाने की इजाजत दी बल्कि उन्हें ओनर्स बॉक्स में बैठकर मैच देखने का प्रस्ताव भी दिया।

क्लब ने नायर के ट्वीट के जवाब में लिखा, “मेघना, हमें अच्छा लगा कि आपने अपने आने वाले बच्चे को पहले ही हमारे स्टेडियम से इंट्रोड्यूस करा दिया है। हमें खुशी होगी कि अगर आप हमारे ओनर्स बॉक्स में बैठकर मैच का लुत्फ लें। यहां गर्म पानी के अलावा और काफी कुछ है।”

मेघना क्लब के इस उत्तर से निरुत्तर हो गईं। उन्होंने लिखा, “कभी सोचा नहीं था कि इतना सम्मान मिलेगा। धन्यवाद बेंगलुरू एफसी।”