बीसीसीआई ट्रेनरों के विरोध से करीम, तूफान की मुश्किलें बढ़ीं

 नई दिल्ली, 13 नवंबर (आईएएनएस)| राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में ट्रेनरों के मार्गदर्शन में रिहेबिलिटेशन के लिए खिलाड़ियों द्वारा अनिच्छा जाहिर करने के बाद बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त ट्रेनरों ने सह सचिव जयेश जॉर्ज को पत्र लिखकर उनसे इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है।

 जॉर्ज ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि उन्होंने इस मामले में महाप्रबंधक क्रिकेट संचालक सबा करीम और एनसीए के सीओओ तूफान घोष से जवाब मांगा है और उनके जवाब को सचिव जय शाह को भेजा जाएगा।

जॉर्ज ने कहा, “एनसीए से संबंधित मामले को लेकर मैंने सबा और तूफान को मेल भेजा है और एक बार जब वे अपना जवाब भेज देंगे तो फिर मैं इसे सचिव जय शाह को भेज दूंगा और फिर वह इस पर कोई फैसला लेंगे। मैं इस मामले को बीसीसीआई के एजीएम में भी उठाऊंगा।”

आईएएनएस के पास मौजूद पत्र में ट्रेनरों ने इस बारे में बात की है कि कैसे एनसीए में हाल ही में हुई भर्तियों में जिन प्रक्रियाओं का पालन किया गया, साथ ही बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त ट्रेनरों से जो सलूक किया गया, उसे फिर से देखने की जरूरत है।

इससे पहले आईएएनएस ने खबर दी थी कि कैसे एनसीए के ट्रेनरों के साक्षात्कार के लिए ‘जिम इंस्ट्रक्टर्स’ को आमंत्रित किया गया था।