बिहार : शहीद जुब्बा सहनी के 75वें शहादत दिवस पर जुटेंगे महागठबंधन के नेता

 पटना, 4 मार्च (आईएएनएस)| अमर शहीद जुब्बा सहनी के 75वें शहादत दिवस पर छह मार्च को पटना में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) द्वारा मोटरसाइकिल जुलूस के साथ शोभायात्रा निकाली जाएगी।

  शोभायात्रा में बतौर मेहमान विपक्षी दलों के महागठबंधन के सभी प्रमुख नेता शामिल रहेंगे। वीआईपी के अध्यक्ष ‘सन ऑफ मल्लाह’ मुकेश सहनी ने बुधवार को पटना में आयोजित एक संवाददाता सम्मलेन में इसकी घोषणा करते हुए कहा कि शोभायात्रा छह मार्च को निकाली जाएगी, जो मिलर हाईस्कूल से शुरू होकर आयकर गोलंबर, डाकबंगला चैराहा, मौर्या होटल, बापू सभागार, कारगिल चैक से कंकड़बाग होते हुए मोइनुल हक स्टेडियम (राजेंद्र नगर) तक जाएगी। यात्रा में प्रदेश के युवा बड़ी संख्या में मोटरसाइकिल के साथ भी शामिल होंगे।

महागठबंधन में शामिल वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि इस यात्रा में महागठबंधन के नेता भी शमिल होंगे।

उन्होंने कहा, “इस यात्रा में प्रदेश के युवाओं की भागीदारी अभूतपूर्व रहेगी। पार्टी के विजन तथा युवाओं के विश्वास की बदौलत आज हमने प्रदेश की राजनीति में अहम मुकाम हासिल किया है। पार्टी बिहार को विकसित राज्य बनाने की लड़ाई लड़ रही है। 6 मार्च को पटना में वीआईपी के नेतृत्व में युवाओं का जोश-जूनून व प्रदेश की तरक्की के लिए प्रतिबद्धता दिखेगी।”

संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव छोटे सहनी, राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय कुमार मनु, आनंद मधुकर तथा पटना जिलाध्यक्ष अर्जुन सहनी भी उपस्थित थे।