बिहार : युवक, महिला का शव बरामद, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

गया, 12 सितंबर (आईएएनएस)| बिहार के गया जिले के परैया थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक पेड़ से लटकता युवक और एक महिला का शव बरामद किया है। आशंका है कि दोनों की कहीं और हत्या कर शव को यहां पेड़ से लटका दिया गया है। पुलिस इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका जता रही है। पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने गुरुवार को इगुणी गांव में एक पेड़ से लटकता युवक और महिला का शव बरामद किया है, जिसकी पहचान मरहा गांव के रहने वाले कुंदन मांझी (22) और शांति देवी (42) के रूप में की गई है। दोनों रिश्ते में देवर-भाभी बताए जा रहे हैं।

टेकारी के पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के लोगों के मुताबिक दोनों विवाहित थे और दोनों में प्रेम संबंध था। इस प्रेम संबंध के कारण दोनों के परिजन नाराज थे।

उन्होंने बताया कि मृतक युवक के पिता मिथिलेश मांझी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी परैया थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें महिला के पति सहित महिला के अन्य रिश्तेदारों को नामजद आरोपी बनाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है व पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।